urvashi apsara sadhna
76 / 100

urvashi apsara sadhna उर्वशी अप्सरा साधना एक चनौती

PH. 85280 57364

 urvashi apsara sadhna
urvashi apsara sadhna

उर्वशी अप्सरा साधना एक चनौती urvashi apsara sadhna  उर्वशी अप्सरा साधना एक चनौती आज का हमारा यह विषय रहेगा मैंने अप्सरा साधना पर बहुत सरे वीडियो बना चूका हु । जैसे के उर्वशी अप्सरा साधना रतन माला अप्सरा साधना नाभि दर्शना अप्सरा साधना तो आप यह वीडियो जरूर देखो ।  एक और वीडियो भी बनाया है । अप्सरा साधना के क्या लाभ है और हमारे ज़िंदगी में इस का क्या महत्व है ! सभी अप्सराओ का सुभावो अलग अलग है कोइ अप्सरा अपने साधक को प्रिमका की तरह मुधरवाणी और मुधर नोक झोक से साधक रीझाती है । कोई अप्सरा का सुभाव कामुकता पूर्ण होता है भाव के तमोगुण परवर्ती होती है । और भाव के तमोगुण परवर्ती होने के कारन इस का सुभाव थोड़ा से गुस्से वाला भी होता है । 



अगर कोई  वियक्ति या साधक उसकी इच्छा की उलग्ना करता है तो वो अप्सरा उस साधक को श्राप दे देती है । तो ऐसी ही परवर्ती वाली अप्सरा उर्वशी है इतहास में ऐसा जिक्र  है ।  एक बार स्वर्ग में अर्जन गए वहाँ  पर उर्वशी अप्सरा ने  की सुंदरता को देखा।  तो और उस  की सुंदरता को देख कर वो  आकर्षित हो गई ।  और  उसके मन में काम वासना जाग गई  । उर्वशी ने  अर्जन के समक्ष  विलास  करने की इच्छा ज़हर  की पर अर्जन  ने मना  कर दिया तो  उर्वशी ने बहुत हाथ किया फिर भी  अर्जन  न माने  तो उर्वशी ने अर्जनको श्राप दे दिया किन्नर होने का। 



मेरा एक दोस्त है रणवीर सिंह  दिल्ली से है उसने यह साधना की थी ।  तो साधना के दिनों में वो अपनी प्रेमका से मिलने गया तो उर्वशी अप्सरा को अच्छा नहीं लगा तो उर्वशी अप्सरा ने उसको माना  कर दिया ।  और उसकी यह धमकी भी दी के अगर तुम उससे दुबारा मिले तो मैं उसको मार  डालू  गी ! तो रणवीर ने इस बात को हल्के  में लिया और उसको दुबारा मिलने के लिए चला गया ।  रास्ते में उस  लड़की  का एक्सीडेंट हो गया और वो लड़की मरने से बची कहने का मतलब यह अप्सरा बहुत हठले  सुभाव  की है जो यह कहती है वो कर भी देती  है ।  अगर आपकी कोई  गर्ल फ्रेंड  है तो आप यह साधना न करे ।  इस साधना के दौरान रणवीर सिंह के साथ   किया हुआ उस साधना का अनुभव हुए  उसके लेया एक अलग से वीडियो बनाऊगा । 



उर्वशी अप्सरा की उत्पति नर नारायण की जंगो से हुई है  एक समय नर नारयण नाम के ऋषि  तपस्या कर रही थे।  देवराज इंदर  को लगा के कोइ साधक मेरे इंद्रा आसान को  हथिआने के लेया कठोर साधना कर रहा है।  तो उसने तपस्या भंग करने के मेनका रंभा  नामकी अप्सरा भेजी। उन अप्सरो पर  देवराज इंद्रा को गर्व था । और इन अप्सरो को अपनी सुंदरता पर कहकर भी था हम से सुन्दर कोइ अप्सरा नहीं।  पर वो अप्सराएँ  नर नारयण की तपस्या भंग  नहीं कर पाई । नर नारयण ने इन अप्सराओ का सुंदरता का अहंकार तोड़ने के लिए  अपनी जांघो  से उर्वशी अप्सरा को उत्पान किया । उर्वशी अप्सरा मेनका रंभा  अप्सरा से कही जायदा खूबसूरत थी।  


नर नारयण की जंगो से उत्पान  कारन यह अप्सरा में तमोगुण सुभाव मोजूद है इस लेया यह थोड़ी सी हठी   क्रोधी  और कामुक  सुभाव की है ।   ऐसा भी नहीं है यह कोइ बुरी साधना है।  विश्वामित्र   जी   ने इस साधना को इस    अप्सरा को सिद्ध किया  जिंदगी  में  सभी भोगो को भोगा  विश्वामित्र के बाद उनके शिष्य भूरिश्रवा, चिन्मय, देवसुत,गन्धर, और यहां तक कि देवी विश्रा और रत्नप्रभा ने भी उर्वशी सिद्ध कर जीवन के सम्पूर्ण भोगों का भोग किया।

गोरखनाथ ने भी इस साधना के माध्यम से चिरयौवन प्राप्त किया ।  और भी बड़े महापुरषो ने इस साधना को करा।  मैं इस साधना को बुरा नहीं कह रहा हु मैं इस अप्सरा के सुभाव से आप लोगो को अवगत कर रहा हु के इस साधना में आप को यह चनौतीओ का सामना करना पड़  सकता है यह साधना के चनौती पूर्ण साधना जो इस के हठ  को  पूरा कर सकता है वो ही   इस साधना को करें।  जय महाकाल

और पढ़

अप्सरा साधना और तंत्र apsara sadhna aur tantra

रत्नमाला अप्सरा साधना – एक दिवसीय अप्सरा साधना ek divaseey apsara saadhana ph.85280 57364

नाभि दर्शना अप्सरा साधना nabhi darshana apsara sadhna ph. 85280 57364

(अप्सरा साधना के लाभ ) अप्सरा साधना का हमारे जीवन मे महत्व (Benefits of Apsara ) Our life of Apsara is important

 


urvashi apsara sadhna  

urvashi apsara sadhna vidhi in hindi
urvashi apsara sadhna anubhav
urvashi apsara sadhna kaise kare
urvashi apsara sadhana experience
urvashi apsara sadhana benefits
urvashi apsara sadhana book
urvashi apsara sadhna mantra
urvashi apsara ki sadhna
urvashi apsara sadhana
urvashi apsara sadhana benefits in hindi
urvashi apsara mantra sadhana
urvashi apsara mantra
urvashi apsara sadhana vidhi
urvashi apsara sadhana in hindi




52 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.