प्राचीन चमत्कारी मुवक्किल muwakkil साधना रहस्यph.85280 57364
64 / 100

प्राचीन चमत्कारी मुवक्किल muwakkil साधना रहस्यph.85280 57364

प्राचीन चमत्कारी मुवक्किल muwakkil साधना रहस्यph.85280 57364

प्राचीन चमत्कारी मुवक्किल muwakkil साधना रहस्यph.85280 57364 गुरु मंत्र साधना में आप का स्वागत है।  मुवक्किल  एक  अल्लाह पाक की शक्ति है  । यह अल्लाह के फ़रिश्ते होते है। मुवक्किल सिर्फ अल्लाह पाक की इबादत में मशरूफ रहते हैं मतलब लीन रहते हैं। यह मुस्लिम धर्म  की पाक शक्ति होती है। लेकिन हम  से पूजा पाठ से  इनको जगा कर इनसे हम जायज काम ले सकते हैं ,जायज मतलब जो काम गलत नहीं हो। 

मुवक्किल  उर्दू अल्फाज में अकील शक्ति को कहा गया है उर्दू अल्फाज में जिसको हम ताबे में लेकर या अपने कब्जे में कर कर हम उससे कोई भी जायज काम करवा सकते हैं। अमल दो तरह का होता है रोहाणी और एक सिफली   पीर बाबा को पीर को पूरी तरीके से रोहाणी तरीके से   बुलाकर मदद की गुजारिश करके अपना काम करना।   दूसरा होता है सिफ़्ली अमल यानी काली बुरी आत्माएं शक्ति श्मशान में जो मौजूद है कब्रिस्तान में जो मौजूद है आत्माओं को उन शैतानों को बुलाकर उनसे काम करवाने के तरीकों को कहां गया  है। 

मुवक्किल सिर्फ अल्लाह पाक की इबादत में मशरूफ रहते हैं मतलब लीन रहते हैं। यह अला पाक की  इबादत में  लगे रहते है। अल्लाह पाक ने   दुनिया में बहुत कुछ बनाया है यह मुवक्किल उसी में से उसी में से एक है। जो वाकई में खुदा की अल्लाह पाक की तिलावत पाक साफ रहता है। मुवक्किल आपका गुलाम बन जाएगा फरिश्ते हैं सिर्फ अल्लाह पाक की बंदगी  में लगे रहते हैं।  आप इनसे से गुजारिश करके करके हाथ पैर जोड़कर इनसे आप अपना काम करवा सकते हैं।  सिर्फ जायज  काम यह गलत काम नहीं करते। 

मुवक्किल Muvakkil  साधना के लाभ ?

प्राचीन चमत्कारी मुवक्किल muwakkil साधना रहस्यph.85280 57364

मुवक्किल सिर्फ आपकी मदद करने के लिए इंसान का हर काम नहीं करते और  आप इनसे कोई जबरदस्ती काम नहीं करवा सकते हैं।  अगर आप जबरदस्ती करने की कोशिश करोगे आप के साथ बुरा होगा ।  सिर्फ जायज़  काम जैसे की  कोई बीमारियों का इलाज जो वाकई में बीमार है भूत प्रेत जादू टोने के असर की वजह से उसकी बीमारियां इतनी बढ़ गई कि वह लाइलाज हो गई। 

प्राचीन चमत्कारी मुवक्किल muwakkil साधना रहस्यph.85280 57364

आप ऐसी बीमारियों का इलाज मुवक्किल से मिनट करके करवा सकते हैं।  गुमशुदा का पता बरसों से खो गया है गुम गया है , अगर आप पर कोई तांत्रिक किरया  होई हो    परिवार पर कर दिया हो सुखचैन सबको आपके घर में वाकई में बर्बादी परेशानी ,दुश्मनी   ने खेल बना लिया हो ऐसी तकलीफ दूर कर सकते हैं। आप अपने दुश्मन  को झुका सकते है।  पैसों से रोजी-रोटी से मालामाल कर देते हैं ,परेशानी और मुसीबतों को सारी जिंदगी की दुआ आपको दे सकते हैं।  सिर्फ नहीं दे सकते कयामत तक जीने के लिए दुआ सारी जिंदगी आप जियो ऐसे जिंदगी की दुआ नहीं दे सकते।  इसलिए इन्हें तरीके से ही  फरिश्ते होते हैं खुदा के बनाए हुए होते हैं।  यह परी  जिन्नात से  से भी ज्यादा काम कर सकते हैं। जो काम जिन्नात हम्जाद परी भी नहीं कर सकते वह काम वह पल भर में कर सकते हैं।  बुरी नियत रखकर अगर आप इबादत करोगे तो आपकी इबादत  कबूल होगी। अल्लाह का हुकुम मानते हैं।  आप अल्लाह  का वास्ता दे कर काम करवा सकते है। मुवक्किल  नोटों की बारिश  भी कर सकते है और साधक को अमीर बना सकते है। 

प्राचीन चमत्कारी ब्रह्मास्त्र माता बगलामुखी साधना अनुष्ठान Ph. 85280 57364

प्राचीन चमत्कारी उच्छिष्ट गणपति शाबर साधना Uchchhishta Ganapati  Sadhna  PH. 85280 57364

काला जादू black magic क्या है? और इस के क्या रहस्य है PH.8528057364

1 मुवक्किल साधना  Muvakkil Sadhna  को कोण कर सकता है ?

कोई  भी जाती धरम का  साधक इस साधना  को कर सकता है। इस  में कोई  बंधन नहीं है 

मुवक्किल Muvakkil  कौंन   होते है ?

यह अल्लाह के फ़रिश्ते होते है। मुवक्किल सिर्फ अल्लाह पाक की इबादत में मशरूफ रहते हैं मतलब लीन रहते हैं। यह मुस्लिम धर्म  की पाक शक्ति होती है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.