काला जादू black magic क्या है? और इस के क्या रहस्य है।
83 / 100

काला जादू black magic क्या है? और इस के क्या रहस्य है।  

 

काला जादू black magic और अंधेरे आध्यात्मिक कला ऐसे विषय नहीं हैं जिन पर लोग लापरवाही से चर्चा करते हैं। और यही कारण है कि ज्यादातर लोग इस बारे में अनभिज्ञ हैं कि काला जादू black magic कितना बड़ा खतरा हो सकता है। लोगों को नहीं पता कि यह कितना गंभीर हो सकता है।  यही कारण है कि दुनिया भर के लाखों लोग अनावश्यक रूप से पीड़ित हैं। जीवन नष्ट हो जाता है, शादियां टूट जाती हैं और काले जादू के कारण करियर बर्बाद हो जाते हैं।  लोग जितना अधिक समय तक पीड़ित होते हैं, उससे कहीं अधिक समय तक पीड़ित होते हैं क्योंकि वे इस बात पर विचार नहीं करेंगे कि उनकी समस्या आध्यात्मिक हो सकती है। हालांकि, यह अक्सर मामला है। और यही कारण है कि इस लेख में; आप काले जादू के बारे में सब कुछ सीखेंगे जो आपको पता होना चाहिए।

काला जादू black magic क्या है? और इस के क्या रहस्य है।  

काला जादू black magic क्या है?  

काला जादू black magic क्या है? और इस के क्या रहस्य है।  

काला जादू black magic  का एक अंधेरा अभ्यास है । काला  जादू black magic काली शकिताओ को वश में करके उन शक्तिओ से मनचाहा काम करवाया जाता है। काली जदू black magic की शक्तिओ में ख़मीस ,काला  जीनत ,भूत प्रेत ,बुरे जिन शामिल है और  इस में शैतान  की पूजा की जाती है।  यह बुरी शकितया बुरे ही काम जायदा करती है। 

यह आत्मिक दुनिया में शुरू हुआ जब शैतान ने मनुष्यों के खिलाफ अपना धर्मयुद्ध शुरू किया। जो लोग इसके अभ्यासों में संलग्न हैं, उन्हें काला जादूगर कहा जाता है। ये चिकित्सक काले जादू  black magic में संलग्न हैं क्योंकि यह उन्हें अस्थायी अलौकिक शक्तियां प्रदान करता है। लेकिन, वे इसे कैसे करते हैं?
काले जादूगर विभिन्न जटिल और विशिष्ट अनुष्ठानों के माध्यम से अपने बुरे कर्म करते हैं। इनमें से कई बलिदान हफ्तों और महीनों तक फैले हुए हैं, और वे कुछ वास्तव में भयानक विवरण शामिल करते हैं। यह इन बुरे अनुष्ठानों के माध्यम से है, कि वे अंडरवर्ल्ड के साथ संवाद करने में सक्षम हैं। अनुष्ठान उन्हें बुरी आत्माओं की शक्ति को बुलाने की शक्ति प्रदान करते हैं और शैतान खुद को अपने बुरे उद्देश्यों को लागू करने के लिए। तब वे इन बुरी आत्माओं को अपनी इच्छाओं से बांध सकते हैं, और उनका उपयोग कर सकते हैं।

काला जादू black magic कैसे किया जाता है कई काले जादूगर अपने निजी कारणों से मंत्र प्रदर्शन करते हैं। हालांकि, ज्यादातर मामलों में, यह एक अलग कहानी का एक सा है। आम लोग नफरत और लालच से प्रेरित होते हैं, अक्सर इन जादूगरों को अपनी बुरी इच्छाओं को पूरा करने के लिए खोजते हैं। और यह उतना मुश्किल नहीं है जितना आप सोच सकते हैं।  काला जादू black magicहजारों वर्षों से अस्तित्व में है। अब, दुनिया भर में अंधेरे जादू अभ्यास के विभिन्न रूप हैं। वे सभी अभी भी एक ही सिद्धांत साझा करते हैं, लेकिन अनुष्ठान और बलिदान एक संस्कृति से दूसरे में भिन्न होते हैं। हालांकि, मंत्रों में अभी भी कुछ समानताएं हैं कि उन्हें कैसे रखा जा सकता है।Black magic spells can

शत्रु पर काला  जादू black magic करने के लिए  यह सामान चाहिए होगा 

काला जादू black magic क्या है? और इस के क्या रहस्य है।  

तस्वीर और व्यक्तिगत जानकारी। व्यक्तिगत कपड़े, गहने, अन्य सामान, या बाल। एक बार जब एक काला जादूगर उपरोक्त में से किसी को भी प्राप्त कर लेता है, तो वे लोगों पर काला जादू black magicकर  सकते हैं। इनके बिना, एक जादू रखना अधिक कठिन हो जाता है, और उन्हें आपका पूरा नाम और मां का नाम खोजने के लिए सहारा लेना पड़ता है।

काले जादू  black magic के लक्षण

काला जादू black magic क्या है? और इस के क्या रहस्य है।  

काले जादू  black magic के लक्षण अब, काले जादू के लक्षण काफी व्यापक हो सकते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि प्रत्येक वर्तनी एक विशिष्ट उद्देश्य के लिए किया जाता है। सामान्य कारण में बदला, लालच, ईर्ष्या, और इतने पर शामिल हैं। इसलिए, काले जादू black magic के लक्षण हमेशा जादू के लिए जिम्मेदार व्यक्ति के इरादे से मेल खाने के लिए भिन्न होंगे। लक्षणों में अक्सर अस्पष्टीकृत बुरी किस्मत, खराब शरीर की गंध, शारीरिक और मनोवैज्ञानिक बीमारी, बांझपन के मुद्दे और बहुत कुछ शामिल होते हैं।

जैसा कि आप देख सकते हैं, काला जादू black magic बहुत सारी सामान्य बीमारियों और तनाव के संकेतों की नकल करता है। हालांकि, ऐसे कारक हैं जो अन्य प्राकृतिक समस्याओं से काले जादू

 

को अलग करते हैं। यह तथ्य यह है कि लक्षण आमतौर पर अचानक और अस्पष्ट होते हैं!  वैज्ञानिक परिणामों से पता चलेगा कि आपके साथ कुछ भी गलत नहीं है। और पारंपरिक इलाज भी काम नहीं करेगा। इसके अलावा यह नकारात्मक ऊर्जा है जो काले जादू के शिकार से चिपक जाती है। यह कभी-कभी मौजूद नकारात्मक ऊर्जा के परिणामस्वरूप अवसाद और व्यामोह हो सकता है। पीड़ित हमेशा दुखी होते हैं, और वे महसूस करते हैं कि उन पर एक दुर्भावनापूर्ण उपस्थिति है।

आप कैसे संरक्षित किया जा सकता है

ऐसे कई तरीके हैं जिनसे आप काले जादू की सुरक्षा प्राप्त कर सकते हैं। प्रार्थना करना और परमेश्वर के करीब आना अक्सर खूबसूरती से काम करता है। हालांकि, कभी-कभी प्रार्थना में समय लगता है और भगवान के पास इसके लिए अपने कारण हैं। सावधानी बरतने का एक और तरीका यह है कि इस बात से अवगत होना है कि आपके चित्रों और सामानों तक किसकी पहुंच है। हालांकि, सबसे अच्छा संरक्षण विधि जो हम अनुशंसा करते हैं वह एक आध्यात्मिक मरहम लगाने वाले को काम पर रखना है। एक सच्चा और अनुभवी मरहम लगाने वाला आपकी समस्या का निदान करने और इसके साथ उचित रूप से निपटने में सक्षम होगा।

प्राचीन रहस्यमयी सौभाग्यप्रद गणपति साधना Ganapati Sadhana PH.85280 57364

ज्यादा लालच करने वालों के साथ क्या होता है? | What happens to People full of Greed?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.