baglamukhi sadhna

baglamukhi sadhna प्राचीन शक्तिशाली मां

बगलामुखी साधना ph.85280 57364

बगलामुखी महाविद्या 10 महाविद्या में से एक है। माता के लिए दस महाविद्याओं में से आठवीं महाविद्या को मा बगलामुखी देवी स्तंभ कहा जाता है| कलियुग के समय में बगलामुखी की साधना से सभी कार्य शीघ्र सिद्ध हो जाते हैं| क्या बगलामुखी महाविद्या, जप मंत्र और अनुष्ठान से मारने के लिए त्वरित फल मिलेगा, मोहन, उच्चाटन, वशीकरण, दुष्ट ग्रहों की शांति, मनचाहे व्यक्ति की युति, धन लाभ, शत्रुओं का नाश और मुकदमे जीतने के लिए आप यह साधना करे | तंत्र-चास्त्र में इसे ब्रह्मास्त्र विद्या, षट्कर्माधार विद्या, , स्तम्भेनी विद्या, त्रिलोकीय स्तम्भेनी मन्त्र संजीवनी विद्या, प्राणी प्रज्ञापहारिका आदि अनेक नामों से संदर्भित किया गया है। मां बगलाखोखी साधक की इच्छाओं को पूरा करती हैं। मां बगलामुखी की साधना करने से व्यक्ति को स्तम्भन, आकर्षण, वशीकरण, विवासन, द्वेष, मारन, उच्चाटन आदि और अपनी मनोवांछित इच्छाओं को प्राप्त करने में सक्षम होता है।

भगवती बगलामुखी महारुद्र  की शक्ति है। इस शक्ति की पूजा करने से साधक जानो  शत्रु और दुखों का  दूर हो जाते है । हालांकि  बगलामुखी  की पूजा सभी कार्यों में सफलता प्रदान करती है, लेकिन देवी बगलामुखी  के अनुष्ठान सबसे अच्छे, प्रभावी और उपयुक्त हैं, विशेष रूप से युद्ध, संघर्ष, शास्त्र, मुकदमों और प्रतियोगिताओं को जीतने के लिए, अधिकारी या समय  के अनुरूप, खुद पर अनावश्यक अत्याचारों से बचने और किसी को सबक सिखाने के लिए आप यह साधना कर सकते है । इस साधना  का अभ्यास असभ्य रोगों से छुटकारा पाने, दुश्मन  से छुटकारा पाने, संकट को दूर करने और नवग्रहों की दोषों  से छुटकारा पाने के लिए भी किया जा सकता है। देवी बगलामुखी  शक्ति का केंद्र है। देवी का यह रूप शत्रुओं का नाश करने, शत्रुओं पर विजय प्राप्त करने के लिए पूजा करता है।

पीतांबरा के नाम से प्रसिद्ध देवी बगलामुखी की शक्तियां असीमित हैं, तीनों लोक  में उनके जैसा बलवान कोई नहीं है, भले ही आपके किसी शत्रु ने आप पर तंत्र का प्रयोग किया हो, तो यह आराधना मात्र से  उस बाधा को दूर करती है। बगलामुखी अपने साधक  के दुश्मनों के सभी प्रयासों को विफल कर देती है।  श्री बगलामुखी का परिचय आध्यात्मिक रूप में भगवान की विनाशकारी शक्ति है जो दुश्मनों को भौतिक और आध्यात्मिक रूप में नीचे रखना चाहता है। पितंबरा विद्या के नाम से मशहूर बगलामुखी को अक्सर दुश्मन के डर से मुक्त होने  के लिए अभ्यास किया जाता है।

 

कुछ साधको का यह प्रशन  होता है हम कोण सी

महाविद्या की साधना करे ?

baglamukhi sadhna

image downlod www.amarujala.com

 

मेरा उन साधको के लेया यह जवाब है कोई  भी महाविद्या करने से पहले आप उस महाविद्या के बारे में आप ज्ञान हासिल करो । फिर उन की साधना बारे में आप को पता चल जाएगा कोण सी महाविद्या साधना आप के लिए  उचित है । वैसे तो हर महाविद्या अपने आप में पूर्ण है

पर फिर भी   के लेया जो स्पेशल है आप की विशेष मनोकामना के लिए  ।  इस के लेया आप हमारे दस महाविद्या पर वीडियो आने वाले है । आप वो जरूर देखे आप पता चल जाएगा । आप को कोण सी साधना करनी है । अभी के लेया मैं कमला महाविद्या पर जनक्रारी उपलब्द है । आप वो वीडियो देखो बाकी की जानकारी के लेया हमारे चैनल  के साथ जुडो 

अब अपने विषय पर आते है

baglamukhi sadhna

image downlod vedicfolks.com

 

माँ बगलामुखी की साधना baglamukhi sadhna एक प्राचीन और गोपनीय साधना है इस साधना की जानकारी किसी भी आगम निगम ग्रंथो में उपलब्ध नहीं है ।  इस साधना की महिमा के बारे में जरूर बताया गया है । और इस के स्तोत्र और पूजा पाठ  की  जानकारी जरूर उपलब्ध है । यह साधना की जानकारी गुरुजनो से प्रपात की जा सकती इस की दीक्षा हासिल करके इस साधना को सिद्ध किया जा सकता  ।

 माँ बगलामुखी साधना baglamukhi sadhna दीक्षा

baglamukhi sadhna
baglamukhi sadhna

वैसे यह साधना दुर्लभ है  इस साधना के गुरु आप को बहूत मुश्किल से मिलेंगे ! वैसे तो यूट्यूब पर बहुत सारे नकली गुरु मिल जाऐगे पर  २१०० , ५१०० , लेके साधना करवा देंगे । असल जानकारी वाला गुरु आप को बहुत मुश्किल से प्रपात होगा । कुछ सम्प्रदा के लोगो से इस महाविद्या की साधना प्राप्त की जा सकती है । जैसे के नाथ सम्प्रदा और कौलान्तक सम्प्रदा उन सम्पर्दो से आप बगलामुखी साधना की दीक्षा प्रपात कर सकते है । Baglamukhi Chalisa बगलामुखी चालीसा

माँ बगलामुखी कथा 
एक बार सत्युगा में उत्पादित ब्रह्मांडीय तूफान का जन्म हुआ, ता जिससे पूरी दुनिया नष्ट हो रही थी । दुनिया की रक्षा करना असंभव लग रहा गया। यह तूफान आगे बढ़ रहा था , यह देखकर कि भगवान विष्णू जी को चिंता होया।
इस समस्या के समाधान के लिए, उन्होंने शिव के देवता को याद किया, फिर भगवान शिव ने कहा: शक्ति के बिना , कोई भी इस विनाश को रोक नहीं सकता है, इसलिए आप उनके आश्रय जाओ। तब भगवान विष्णु जी हरिद्रा सरोवर के पास पहुंचने कर कड़ी तपस्या की । विष्णु के तपस्या से देवी खुश हुई । बगलामुखी साधना से खुश होकर । सौराष्ट्र क्षेत्र की झील पर,बगलामुखी परगट होता है। लौकिक तूफान जल्दी से बंद हो जाते हैं। उस समय मंगलमय देवी बगलामुखी का प्रादुर्भ होता है ! यह देवी बगलामुखी कथा है
माँ बगलामुखी साधना के लाभ  baglamukhi sadhna benefits
baglamukhi sadhna
baglamukhi sadhna

baglamukhi sadhna

बगलामुखी मंत्र लाभ

आर्थिक उन्नति

यदि आपके कुंडली में ग्रह हैं तो खराब या कमजोर फल या पीड़ा दे रहे हैं, तो उस स्थिति में मां को बगलामुखी मन्त्र से अत्यधिक लाभ मिलते हैं। सभी ग्रह से शांती मिलती हैं।बगलामुखी मन्त्र कुंडली में ग्रह के नकारात्मक प्रभाव से  रक्षा प्रदान करता है।

कोर्ट कचहरी एवं मुकदमों से मुक्ति

यदि आप कचरी कोर्ट और मुकदमों से छुटकारा पाना चाहते हैं, तो आपको माँ बगलामुखी के मंत्रों का जाप दीक्षित हो कर करना होगा या  योग्य साधक से करवाए

Bagalamukhi mantra (Bagalamukhi sambandhit

japaney mantra

 

माँ बगलामुखी साधना अनुभव baglamukhi sadhana real experience

baglamukhi sadhna

baglamukhi sadhana real experience मेरा साथ स्कूल टाइम से एक लड़का पड़ता था । जिस का रमेश था  वो गरबी  घर से था । उस की माँ लोगो के घर में बर्तन माँझ  कर घर का गुजारा  चलाती  थी । और उसका बाप भी रोडी कूटता था  । स्कूल के बाद रमेश को भी यह काम करता   था । और उसकी बहन को भी यहीं  काम करना पड़ता । संडे के दिन वो सारा दिन यहीं  काम करते ।

 गर्माओ के दिन थे उसकी छोटी बहन को काम करते हुए  अटैक आ गया जिसके कारन उसकी मोके  पर मौत हो गई  । इस लिए  वो यह काम नहीं करना चाहता था तो उसका सपना फौजी बनने का था । मैं हमेशां  उसको खाने के  लिए  कुछ न कुछ जरूर देता था इस लिए  वो मेरे दोस्त बन गया था । मेरे दोस्त उससे जलते थे । कुछ समय बाद स्कूल ख़तम हो गया ।  तो बहुत टाइम बाद मैंने  रमेश को किसी के  घर में काम करते देखा तो मैंने उससे पूछा के तुम तो फौज में जाने वाले थे तुम्हारा किया हुआ तुम्हे नौकरी नहीं मिली । महामारी और दुश्मनों पर विजय के लिए की जाती है बगलामुखी माता की पूजा

नौकरी मेरी किस्मत में कहाँ  मेरी किस्मत में यही  लिखा  लोगो के घर में नोकर  बनना  लिखा है । हर बार मैं टैस्ट  देने के लिए  जाता हु पर किसी न किसी चीज में मैं रह जाता है । मैंने बहुत बार अप्प्लाई कर चूका हु । और भी मैंने बहुत नौकरीया के लिए  अप्लाई किया  हर बार मैं असफल रहा ।

तो मुझे उस पर बहुत तरस आ रहा था  । मैं बहुत जल्दी किसी को देख कर दिया आ जाती है तो मैंने इस का भला करने का सोचा  । फिर मैंने उसको माँ बगलामुखी साधना baglamukhi sadhna करवाई  ।  कुछ दिन बाद ही उसने साधना  में सिद्ध प्राप्त करी । फिर मैंने उसको बोला  के तुम सरकारी नौकरी के लिए  अप्लाई करो । अब तुम्हारी जॉब पका लग जाएगी । फिर पुलिस की भर्ती के लेया अप्प्लाई किया और उसका नौकरी में सिलेक्शन हो गया । Baglamukhi Beej Mantra Sadhana (बगलामुखी बीज मंत्र साधना )

उसने इस विद्या को आजमाने के लेया और बहुत जगह नौकरी के लिए  हर जगह उसका सेलक्शन हो गया ऐसे उसने ७ बार अप्लाई किया । फिर उसने बड़ी बड़ी प्रतियोग्यता में हिंसा लिया हर प्रतियोगता में सफलता हासिल किया । आप इस विद्या के माध्यम  से किसी से भी जीत हासिल कर सकते है ।

यहाँ तक आप अपने कर्मो से और भाग्य से जीत हासिल कर सकते है । आज समय में हर एक चीज का कम्पटीशन चाहे वो कारोबार ,पढ़ाई लिखाई  , वहाँ  दूसरे व्यक्ति  से अच्छे नंबर प्रपात करने की दौड़  लगी है । अपने प्रतियोगी से जितने के लिए  आप इस साधना को कर सकते है । एक वियक्ति जो पंजाब का रहने वाला था उसका नाम नहीं कॉपीराइट या कोइ और दिकत हो सकती है ।

 

आप खुद ही समझ लेना    उसने शक्तिओ  माध्यम  से 285  बार  पहलवानी  जीत  हासिल करी । उसके बाद उनको फिल्म लाइन में  बहुत काम किया  और सफलता हासिल की ।  कुछ राजनितिक लीडरों  ने पिछले चुनाओ   में   बगलामुखी की किरपा से जीत हासिल करी  उस  पार्टी की जितनी की उम्मीद बहुत कम थी । अगर आप पर कोई  झूठा  मुकदमा में आप को जान बूझ  कर फस्या गया है । तो आप ऐसे मुकदमे में विजय हासिल कर सकते है । पुराने से पुराने केस में विजय हासिल कर सकते है ।

माँ बगलामुखी को ब्रह्मास्त्र Baglamukhi Brahmastra कहा जाता है ?

baglamukhi sadhna

Baglamukhi Brahmastra – यह महाविद्या बहुत तीव्र है  । इस लिए  इस महाविद्या को ब्रहास्त्र महाविद्या   कहा जाता है । जायदातर लोगो को यह नहीं पता है के इस महाविद्या को  ब्रहास्त्र महाविद्या क्यों कहा जाता है । इस महाविद्या के तीव्रता पूर्ण काम करने  के कारन इस को ब्रहास्त्र महाविद्या कहा जाता है आज समय हम अगर किसी चीज की तीव्रता की उदहारण गोली से देते है फाल्नी  चीज़ बंदूक की   गोली की तरह काम करती है । उस समय  बंदूक नहीं होती थी इस  समय अस्त्रों  शास्त्रों का जमाना था । किसी चीज़  की तीव्रता को अस्त्र शास्त्रों से बताया जाता था । अस्त्र शास्त्रों में सब से तीव्र ब्रहास्त्र  था  ।

#

  इस लेया इस को  ब्रहास्त्र महाविद्या कहा जाने लगा maabaglamukhi   । यह एक महाविद्या जो हर काम  में सक्षम है । पर इस का मतलब यह नहीं है के आप इस विद्या  को हर छोटे मोटे  काम के लिए  इस्तमाल  ना करो   । यह एक महाशक्ति है जो बरह्मांड की स्वामी है  यह महाविद्या है कोई  खेलौना नहीं है । आग के साथ खेलो गए तो हाथ जल सकता है  इस लिए  सबसे विनती इस महाविद्या का प्रयोग बहुत जरूरत पड़ने पर ही करो । मां बगलामुखी कवच

दुनिया भर में स्थित मां बगलामुखी  के ३ मंदिर है । ये मंदिर ही नहीं सिद्ध पीठ भी हैं। यहां आने पर सभी प्रेमियों की मनोकामनाएं पूरी होती हैं। मां बगलामुखी मंदिर के  में जाने पर कोई भी प्रेमी खाली हाथ नहीं लौटता। मा बगलामुखी का एक प्रसिद्ध मंदिर हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में स्थित है और दूसरा मंदिर मध्य प्रदेश के नलखेड़ा में स्थित है जबकि तीसरा मंदिर भी मध्य प्रदेश के दतिया जिले में स्थित है

 

अभी कुछ समय पेहले  ही मुझे एक खुशखबरी प्रपात हुई है निर्मल जो मेरा शिष्य है उसने दो शक्तिओ का परतक्षीकरण हासिल किया है एक महाकाली  का और एक मासनी देवी  का  ! यह मेरे लेया बहुत खुशी की बात है ! मैंने पहले भी जब उसने पंचपीर साधना सिद्दी प्रपात की थी  उसका भी मैंने  एक वीडियो डाला था साबूत के साथ वो मेरे चैनल  पर मजूद है ! तो आप वो विडिओ भी देखो जिसने नहीं देखा है ! अगर आप मेहनत  करोगे आप भी सिद्धया  हासिल कर सकते है !

अगर आप को इस महा विद्या के बारे में और अधिक जानकारी चाहिए तो आप नीचे कमेंट बॉक्स में लिखे जय महकाल


भुवनेश्वरी साधना महाविद्या साधना रहस्य (Bhuvaneshvari Mahavidya MANTRA TANTRA SADHBNA) भुवनेश्वरी साधना महाविद्या मंत्र तंत्र साधना रहस्य

maa durga Trikal gyan sadhna माँ दुर्गा त्रिकाल ज्ञान सध्ना

रत्नमाला अप्सरा साधना – एक दिवसीय अप्सरा साधना ek divaseey apsara saadhana ph.85280 57364

रंभा अप्सरा साधना और अनुभव rambha apsara sadhna ph.8528057364

यह तंत्र साधना कभी न करे एक शादीशुदा साधक tantra sadhana

उर्वशी अप्सरा साधना एक चनौती PH. 85280 57364

कुंडलिनी विज्ञान और तंत्र Kundalini vigyan aur tantra ph.85280 57364

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *