83 / 100

यह तंत्र साधना कभी न करे एक शादीशुदा साधक

tantra sadhana

यह तंत्र साधना कभी न करे एक शादीशुदा साधक tantra sadhana
यह तंत्र साधना कभी न करे एक शादीशुदा साधक tantra sadhana

यह तंत्र साधना कभी न करे एक शादीशुदा साधक tantra sadhana अगर आप शादीशुदा साधक है अगर नहीं भी है तो फिर भी यह वीडियो जरूर देखना । हर इस विषय पर न तो आज तक किसी गुरु या तांत्रिक ने कोई वीडियो बनाया है नहीं आज तक किसी भी बताया है।जब के यह जानकारी बहुत जरूरी जानकरी है। हर एक साधना हर एक साधक के लिए नहीं है इस बात की जानकारी बहुत कम साधको को है वो किसी ढोंगी गुरु के चक्र में फ़सकर ऐसी साधनाए कर लेते है । जिस के बाद उन की ज़िंदगी में बहुत दिकत आती है ऐसे मेरे पास बहुत सारे कॉल देशो विदेशो से आए चुके है जो इस तरह की समस्या से परेशान है इस लिए ही मुझे यह वीडियो बनाना पड रहा है। जैसे के आप सब को पता ही है शक्ति दो तरह की होती है सात्विक और तामसिक सात्विक में जैसे हनुमान साधना हो गई भगवन शिव की साधना हो गई अप्सरा साधना हो गई इस के इलावा और भी साधना हो गई मैं सब शक्ति का नाम लेकर वीडियो लांभा नहीं करना है ,सरिफ समझाना है।

what is Mantra Tantra Shastra?

यह तंत्र साधना कभी न करे एक शादीशुदा साधक tantra sadhana
यह तंत्र साधना कभी न करे एक शादीशुदा साधक tantra sadhana

वैसे ही तामसिक में काल भैरव साधना , काली साधन , नाहर सिंह वीर साधना ,तामसिक में यह शक्तिया हो गई ! इन में से कुछ शक्तिया में वीर साधना भी आती है कुछ में इतर योनी की शक्तिया भी शामिल है । जैसे के इतर योनी में भूत साधना , बेताल साधना , और पिशाच साधना शामिल है ! यह सब तामसिक साधना है ! इन कैटगरी में से वीर साधना , और इतर योनी साधना में से ऐसी शक्ति है जो औरत के ऊपर जल्दी अकृषित होती है और औरत के साथ भोग तक करती है । जब यह शक्तिया भोग करती है तो औरत २से ३ दिन तक बिस्तर से नहीं उठ पाती है। इतना जायदा बुरा हाल हो जाता है जिस औरत के साथ जब भोग चलता है तो कुछ पता भी नहीं चलता क्यों की वो शक्ति उस औरत के दिमाग को उतने समय के लिए बंद कर देती जिसे उस औरत को पता नहीं चलता है । कुछ केस में औरत को पता चल जाता है। ऐसे केस मेरे पास बहुत आए है जो इन समस्या से ग्रस्त है।कोइ भी गुरु या तांत्रिक अपने शिष्य इस के बारे में नहीं बताते बहुत कम गुरु ही इस के बारे में जानकारी देते है । वो ऐसा क्यों करते है मैं खुद हैरान हु या उनको मालूम नहीं या वो जान बूझ कर ऐसे करते है ।

tantra तंत्र साधना के 10 रहस्य जानकर आप चौंक जाएंगे…

तन्त्र साधना कैसे करें: Way of the Tantra Sadhana – Exotic India

TANTRA SADHANA

 

यह तंत्र साधना कभी न करे एक शादीशुदा साधक tantra sadhana

आप को यह tantra sadhana  साधना नहीं करनी है अगर आप शादीशुदा है ।

पहला है वीर साधना में नाहर सिंह वीर साधना , एक मैंने वीडियो विस्तार सहित बनाया है नाहर सिंह वीर के साथ मेरा सामना ।एक लड़की को शक्ति के द्वारा कैसे परेशानी से गुजरना पड़ा।अगर आप ने वो वीडियो नहीं देखा तो आप वो वीडियो जरूर देखो मैं उसका लिंक निचे मिल जाएगा अगर आप अन्य वीर की कर रहे  है ।आप जानकारी व्यक्ति से जरूर पूछ कर करे।भूत साधना , कुछ लोग भूत को औरत के पीछे लगा देते है जिसे वो भूत उस औरत के साथ भोग करता है । बेताल साधना , जिन्नात साधना , क्षेत्रपाल साधना ,पिशाच साधना , काला कलवा साधना , तो यह साधना शादीशुदा साधक को अपनी ज़िंदगी में कभी करनी चाहिए ऐसे जगह पर भी नहीं जाना चाहिए जहां पर इन शक्तिओ का वास हो

अगर आप का इस वीडियो के संबन्धी कोइ सवाल है नीचे कमेंट बॉक्स में लिखे


नाहर सिंह वीर परतक्षीकरण साधना nahar singh veer sadhana ph.85280 – 57364

कुंडलिनी विज्ञान और तंत्र Kundalini vigyan aur tantra ph.85280 57364

अप्सरा साधना और तंत्र apsara sadhna aur tantra

Tantra Mantra education is not pornography and sexy science

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.