Khetarpal Sadhna खेत्रपाल साधना और खेत्रपाल रहस्य कौन है

 

Khetarpal Sadhna खेत्रपाल साधना और खेत्रपाल रहस्य कौन है

 

Khetarpal Sadhna खेत्रपाल साधना और खेत्रपाल रहस्य कौन है  गुरु मंत्र साधना में आप का स्वागत है। आज हम  साधना के khetarpal क्षेत्रपाल सम्बन्धी चर्चा करेंगे ,एक हमारे भाई जी है उन्होंने मुझे khetarpal क्षेत्रपाल साधना सम्बन्धी जानकारी के लिए एक लेख लिखने के लेया कहा था। आज में इस के सम्बन्धी एक लेख आप के समक्ष रख रहा हु आप इस को पूरा पढ़े। इस लेख में हम जानेगे के khetarpal क्षेत्रपाल कोण होते है। इनका हमारे जीवन में किया महत्व है। इनकी साधना से हमें किया लाभ हो सकते है। इस सब विषय पर विस्तार सहित चर्चा करेंगे khetarpal क्षेत्रपाल को कई नमो से जाना जाता है जैसे के ग्रामखेड़ा , ग्रामदेवता खेतरपाल इन नमो से जाना जाता है है पर यह एक ही पर नाम अलग अलग है क्षेत्र को पंजाबी में खेत्र कहते है इस लिए पंजाबी हरियाणा हिमाचल में इनको खेतरपाल के नाम से जाना जाता है।

Khetarpal Sadhna खेत्रपाल साधना और खेत्रपाल रहस्य कौन है

khetarpal क्षेत्रपाल सम्बन्धी परिचय 

khetarpal क्षेत्रपाल सम्बन्धी परिचय – जहाँ  भी आप रहते हो विलेज कसबे शहर में रहते हो इस की एक सीमा है के यह क़स्बा यहाँ तक है यह शहर यहाँ तक है उस क्षेत्र  का एक देवता होता है जिसे नगर खेड़ा , khetarpal क्षेत्रपाल के नाम से जाना जाता है।  वो उस नगर का एक देवता होता है।  इस की मानता  शहर में कम है पर इस को गाओ में इस की पूजा और भोग दिया जाता है। और होली दिवाली  और शादी के दिनों में इस की वशेष पूजा की जाती है।  गाओ में इस का विशेष स्थान बनाया जाता है जहाँ  पर इस को स्नान करवाया जाता है और वहाँ  पर ही इसको भोग दिया जाता है। 

khetarpal क्षेत्रपाल का महत्व 

Khetarpal Sadhna खेत्रपाल साधना और खेत्रपाल रहस्य कौन है

khetarpal क्षेत्रपाल की बहुत अहम भूमिका है कोई  ऊपरी क्षत आता है या कोइ ऊपरी बाधा  उत्पन होती है तो किसी तांत्रिक के द्वारा कोइ कुकरम किया गया हो भूत प्रेत जिनात कोइ भी शक्ति उस साधक पर छोड़ी गयी हो ,उसका घर के शेटरपाल होता है  उस शक्ति को  उस जगह के khetarpal क्षेत्रपाल जी  को अपना पूरा विवरण देना  होगा।  वो क्यों  उस क्षेत्र  में जाना चाहती है , किस लिए  जाना चाहती है।  khetarpal क्षेत्रपाल उस सहक्ति की पूरी बात सुनते है अगर उनको उचित लगता है वो जाने देते है। नहीं तो वो शक्ति वापस चली जाती है।  जो साधक पूजा पाठ  करता है।   और भगवन को मानता  है। और khetarpal क्षेत्रपाल जी को भी मंटा है तो khetarpal क्षेत्रपाल खुद उसकी रक्षा करते है किसी भी बुरी शक्ति को उस के पास आने से रोकते है।  आपके अगल बगल पूरी सुरक्षा का इंतजाम khetarpal क्षेत्रपाल जी करते है।  जब आप सो जाती है तो यह रात  के समय आप के  पूरे क्षेत्र  चक्र लगाते  है।  कोई  बुरी शक्ति भीतर प्रवेश  न कर सके। कोई  तांत्रिक आप पर कोइ बुरी शक्ति नहीं भेज सकता अगर khetarpal क्षेत्रपाल जी की किरपा आप पर हो khetarpal क्षेत्रपाल कभी भी उस शक्ति को आने की अनुमति नहीं दे सकते।  khetarpal क्षेत्रपाल कोइ शक्ति को आपके क्षेत्र में परेश से उन शक्तिओ को रोक देते है, वहीं  पर जो पितृ होते  है वो गलत शक्तिओ  को  आप के घर पर आने से रोक देते है।  khetarpal क्षेत्रपाल अगर  अनुमति दे देते है तो आप के पितृ आप के सहायक होंगे वैसे तो पतिरो और khetarpal क्षेत्रपाल दोनों को पूजना चाहिए। 

khetarpal खेत्रपाल देवता कोण कोण है इस का उद्धरण 

Khetarpal Sadhna खेत्रपाल साधना और खेत्रपाल रहस्य कौन है

khetarpal खेत्रपाल देवता कोण कोण है इस का उद्धरण – खेत्रपाल देवता कोण कोण है इस का उद्धरण – कुछ जगह पर काल भैरव भी होते है कुछ जगह पर शनिदेव भी khetarpal खेत्रपाल है।  जैसे के शनिशिग्ना पुर जो एक जगह है  आज भी शनिदेव उस जगह की सुरक्षा करते है कोई  भी अपना समान  तजोरी में नहीं रखता वह पर आज भी षणदेव सुरक्षा करते है।  कुछ ऐसा उद्धरण उत्तराखंड में भी था।  एक जगह है भैरव गड़ी  जहा के गाओ में जब शेर आ जाता था तो उन गाओ वालो को ज़ोर से भैरव जी आवाज लगा कर बोलते थे के शेर आगया  सावधान हो जाओ भैरव जी खुद से क्षेत्र की सुरक्षा करते थे। 

तंत्र में khetarpal  छेत्रपाल  जी का तंत्र में  विद्या में लाभ 

Khetarpal Sadhna खेत्रपाल साधना और खेत्रपाल रहस्य कौन है

तंत्र में khetarpal  छेत्रपाल  जी का तंत्र में  विद्या में लाभ – तंत्र जगत में भी khetarpal छेत्रपाल जी का विशेष महत्व है , जब कोई  साधक लम्बे  समय तक साधना करता है तो कोई  शक्ति परत्यक्ष  नहीं हो रही है।  तो आप समझ सकते है के khetarpal छेत्रपाल उनको आप के पास आने से रोक रहे है। क्यों की कोइ भी शक्ति khetarpal छेत्रपाल जी की बिना आज्ञा से नहीं आ सकती।  इस लिए  आप को पहले khetarpal छेत्रपाल जी को मनाना होगा तब जाकर  वो शक्ति आप के पास आ सकती है। बहुत सारे तांत्रिक khetarpal छेत्रपाल जी को इस लेया सिद्ध करते है के उनको जल्दी सफलता मिल सके सफलता में कोइ बाधा  उत्पन न हो। जैसे आप किसी विद्या की साधन कर रहे है तो उस शक्ति के जो सेवक या दूत होते है वो आप की साधना को भंग  करने के लिए  आते है तो अगर आप के ऊपर khetarpal छेत्रपाल जे की किरपा है तो वो आपके पास आने से उस शक्ति को तुरंत रोक देंगे। इसे आप की सफलता के चास बढ़ जाते है। अगर आप khetarpal छेत्रपाल जी को सिद्ध कर लेते हो तो उस क्षेत्रकी जितनी भी  सात्विक तामसिक मुस्लिम भूत प्रेत सब बड़ी छोटी शक्तिया आप के आधीन  हो जाती है।  इस साधना के बाद आप को अथाह शक्तिओ की प्रापति होती है।  आज के लेया बस इतना ही जय श्री महाकाल 

अगर आप कोई  इस साधना के सम्बन्धी जानकारी लेना चाहते है तो नीचे  दिए  गए नंबर पर फ़ोन करो ph 85280 57364 

मासिक धर्म: एक महिला के मासिक धर्म चक्र के साथ-साथ प्रकृति में अनियमितता Menstruation: Irregularity in nature along with a woman’s menstrual cycle

काला जादू black magic क्या है? और इस के क्या रहस्य है PH.8528057364

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *