sautan se chutkara pane ka mantra सौतन से छुटकारा पाने का मंत्र – पति को पराई स्त्री से दूर करें ph. 85280-57364

 

sautan se chutkara pane ka mantra सौतन से छुटकारा पाने का मंत्र - पति को पराई स्त्री से दूर करें ph. 85280-57364
sautan se chutkara pane ka mantra सौतन से छुटकारा पाने का मंत्र – पति को पराई स्त्री से दूर करें ph. 85280-57364

sautan se chutkara pane ka mantra सौतन से छुटकारा पाने का मंत्र – पति को पराई स्त्री से दूर करें  यह प्रयोग तब किया जाता है जब पति किसी अन्य स्त्री के जाल में फंस गया हो और पत्नी की तरफ ध्यान नहीं दे रहा है तब उस पराई स्त्री के जाल से पति को मुक्त कर अपने प्रति प्रेम बढ़ाने के लिए यह प्रयोग किया जाता है। इस प्रयोग से पति और उसमें भयंकर लड़ाई हो जाती है और वे भविष्य में एक-दूसरे का मुँह भी देखना पसन्द नहीं करते।

sautan se chutkara pane ka mantra सौतन से छुटकारा पाने का मंत्र

ॐ अंजनी पुत्र पवनसुत हनुमान वीर वैताल साथ लावे मेरी सौत (अमुक) से पति को छुड़ावे, उच्चाटन करे करावे मुझे वेग पति मिले, मेरा कारज सिद्ध न करे तो राजा राम की दुहाई |

सामग्री – जलपात्र, सियारसिंगी, दो हकीक पत्थर, तेल कादीपक माला- हकीक माला । समय — दिन या रात का कोई भी समय आसन । दिशा — पश्चिम दिशा जपसंख्या— पाँच हजार आसन – नीले रंग का सूती अवधि — जो भी संभव हो।

sautan se chutkara pane ka mantra vidhi सौतन से छुटकारा पाने का मंत्र विधि 

सामने सियारसिंगी रख दें और उसके सामने ही हकीक पत्थर रख दें। एक पत्थर पर पति का नाम लिखें और दूसरे पत्थर पर उस स्त्री का नाम लिख दें। फिर उपर्युक्त मन्त्र का मात्र पाँच हजार जप के बाद जिस हकीक पत्थर पर स्त्री का नाम लिखा है, वह पत्थर सुनसान स्थान पर जमीन में गाड़ दें और जिस पत्थर पर पति का नाम लिखा है, वह पत्थर सियारसिंगी के साथ अपने सन्दूक में रख दें। इस प्रकार करने से सौत से छुटकारा मिल जाता है, पति का उस स्त्री से भयंकर झगड़ा होता है और भविष्य में उनमें किसी प्रकार का कोई सम्बन्ध नहीं रहता।

 

और पढ़ो 

माँ तारा कैंसर से मुक्ति साधना maa tar

रेकी हीलिंग करने और करवाने के ख़तरे Risks of doing and getting Reiki healing done

sham Kaur Mohini माता श्याम कौर मोहिनी की साधना और इतिहास -ph.85280 57364