mukhbir jinn sadhna त्रिकाल ज्ञान मुखबिर जिन्न साधना ph.85280 57364mukhbir jinn sadhna त्रिकाल ज्ञान मुखबिर जिन्न साधना ph.85280 57364

mukhbir jinn sadhna त्रिकाल ज्ञान मुखबिर जिन्न साधना ph.85280 57364

mukhbir jinn sadhna त्रिकाल ज्ञान मुखबिर जिन्न साधना आदेश महाकाल का आशीर्वाद आप सभी पर बना रहे अभी हमने कई जिन साधना अपने चैनल पर दी हुई है जिन्न  के विषय में मैं काफी जानकारी पहले भी देता आया हूं। ऐसे ही एक इस प्रकार के जिन्न   की साधना के बारे में मैं आज आपको बताऊंगा मुखबिर जिन्न  साधना mukhbir jinn sadhna  इनके बारे में शायद आप लोग जानते हो। 

  इन विषयो के बारे में विस्तार सहित चर्चा होगी 
  • नेक जिन्न साधना
  • जिन्न साधना सरल विधि
  • 1 दिन की जिन साधना
  • जिन्न मंत्र साधना
  • मुस्लिम जिन्न साधना
  • जिन को दोस्त बनाने का मंत्र
  • जिन को कैसे बुलाये
  • जिन्नात को खुश करने का तरीका
  • जिन को इंग्लिश में क्या कहा जाता है?
  • जिन को हिंदी में क्या बोलते हैं?
  • जिन्नों को देखा जा सकता है?
  • जिन में अच्छा क्या है?
  • जिन कैसे रहते हैं?
  • क्या असलियत में जिन होते जिन्नात में हैं?
  • जिन्नात को कैसे खुश करें?
  • जिन्नात को क्या पसंद होता है?
  • जिन्नात की पूजा कैसे करें?
  • जिन्न क्या जवाब देता है?
  • जिन की सिद्धि कैसे करें?
  • काला जिन्न कौन है?
  • जिन्न कितने मजबूत होते हैं?
  • जिन्नात कहाँ रहते हैं?
  • जिन कितने प्रकार के होते हैं?
  • जिन और जिन्नात में क्या अंतर है?
  • जिन्न के पास कौन सी शक्तियां होती हैं?
  • जिन्न क्या खाता है?
  • जिन्नात की उम्र कितनी होती है?
  • जिन्नात की उम्र लाखो साल होती है

आज मैं आपको इसकी पूर्ण जानकारी दूंगा जिन दो प्रकार के पाए जाते हैं, जो कि एक अपनी दुनिया के आलिम होते हैं।  उनकी दुनिया के तंत्र के पूर्ण ज्ञाता उनकी दुनिया के तांत्रिक कह सकते हैं एक होते हैं सामान्य मुखबिर जिन mukhbir jinn हम दोनों ही जबरदस्त तरीके से करते हैं ।  

आलिम जिन जो होते हैं वह कुछ अधिक शक्तिशाली होते हैं सामान्य मुखबिर जिनके मुकाबले जिन्न  mukhbir jinn काम के बारे में मैं आपको बताऊं  सब काम  ठीक तरीके से करते हैं। 

संसार के किसी भी कोने की या फिर इस ब्रह्मांड की किसी भी प्रकार की कोई भी जानकारी आपको लाकर के देना अब इसका अर्थ यह नहीं है कि किसी भी रहस्य के बारे में पूछ सकते हैं।  जहां तक इनकी शक्ति कार्य करती है यह जानकारी दे पाने में कोई कसर नहीं छोड़ते से खास आदत इनकी जो इन  खास बन वह होती है। 

किसी भी प्रकार से अपने साधक से कभी भी अक्सर आप लोगों ने सुना होगा या देखा होगा कि कई बार शक्तियां गलत जानकारी दे देती है ,या गलत सूचनाएं दे देती हैं जिसके कारण भरी सभा में साधक को अपमान सहना पड़ सकता है।  और कभी-कभी गलत जानकारी गलत सूचना के चलते हानि उठाना पड़ सकती है । 

 साधना को सिद्ध करने के बाद इस प्रकार का कोई डर नहीं रह जाता अभी तक इनके साधकों में देखा गया है । जो भी जानकारियां निकाली जाती है।  या उनके द्वारा को पूरी तरीके से सटीक और सही होती है अब यह साधक के व्यवहार पर निर्भर करता  है। 

 जिन अपने साधक के लिए किस प्रकार के कार्य करेगा से बुरे कार्य सभी कर पाने में सक्षम है पर इस साधक के व्यवहार के ऊपर निर्भर होता है मुखबिर जिन mukhbir jinn शांत और सौम्य प्रवृत्ति के दिन होते हैं। 1 दिन की भी होती 3 दिन की भी होती है 11 दिन की भी होती है एक दिन मैंने सिद्धि किया जाए तो कुछ 16 घंटे जाप करना होता है। 

3 दिन में आप उस डिवाइड करके कर सकते हैं 11 दिन में और भी ज्यादा बैठकर इसका जाप किया जा सकता है। अभी तक देखा गया है कि यह प्रत्यक्ष होकर वचन देते हैं। यदि कोई साधक   केवल जानकारी प्राप्त करने के लिए या फिर भविष्य की घटनाओं का अवलोकन करने के लिए ही सिद्ध करना चाहता है। 

उसी स्थिति में अपने साधक को कोई पत्थर देकर जाते हैं का कार्य होता है ,कि जब भी आप उस पत्थर को सामने रखकर और मुखबिर जिन mukhbir jinn याद करते हैं।  अपने बुलाने के लिए एक रूकता बता कर जाते हैं जो कि करीब 2 लाइन का होता है, जिसे आप मंत्र समझ सकते हैं। 

वह मंत्र आप 11 बार पढ़ते हैं के बाद जब आप उस पत्थर पर देखते हैं तो आपको वह सभी चीजें दिखने लगती है जो कि आप जानना चाहते हैं लाइव टेलीकास्ट हो गया । 

इस प्रकार से से कार्य लिया जाता है बहुत ही अच्छे तरीके से कार्य करता है ।  इनका दिया हुआ पत्थर इसके अलावा ऐसे और भी कई सारे कार्य हैं जो साधक इनसे करवा सकता है । सभी प्रकार के कार्य कर पाने में सक्षम वस्तु को उठाना यहां से वहां भेजना के वश में होता है  । 

हालांकि यह ज्यादा बजन   यहां से वहाँ नहीं कर सकते छोटी मोटी वस्तु कर सकते हैं चमत्कार के लिए भी ने सिद्ध किया जाता है। कई बार बेहतर यह साधना तब साबित होती है आप मुस्लिम तंत्र जगत में उपलब्धि पाना चाहते हैं। तभी आपके बहुत बड़े सहायक सिद्ध होते हैं क्योंकि तंत्रिका इन्हें अधिक ज्ञान होता है। 

जो आलिम मुखबिर जिन्न mukhbir jinn होते हैं अब यह साधना के बाद ही पता चलता है ,कि आपके पास किस प्रकार का दिन आया है सामान्य मुखबिर जिन्न mukhbir jinn आया है।  या फिर आलिम मुखबिर जिन्न  mukhbir jinn मैंने बताया कि काफी ताकतवर होते हैं जो पूर्ण ज्ञान होता है  कोई साधक  इस को  सिद्ध कर ले तो उसे अन्य कोई साधना करने की आवश्यकता नहीं पड़ती । 

किसी भी प्रकार के तंत्र काट  कोई भी क्रिया यह कर पाने में सक्षम है । खुद ही इनका साधक अपने आप में एक चमत्कारी साधक बन जाता है  । इनके दिए हुए पत्थर को कई साधक किसी आभूषण में जड़वा लेते हैं जैसे की अंगूठी या फिर लॉकेट वगैरह में कई लोग इसे किसी खास तरीके से जड़वा कर अपने सामने रखते हैं । 

कई बार आपने देखा होगा सुना होगा कि फलाना आदमी  उस चीज में देखकर सब कुछ बता देता है । कई लोग पानी के कटोरे के अंदर से पत्थर को या इनके दियो हुए उस वस्तु को अंदर रख देते हैं जिसमें उन्हें सब कुछ दिखता है ।  और हमें लगता है कि वह पानी में देख कर बता रहे हैं । 

या फिर किसी पात्र में देख कर बता रहे हैं या फिर किसी वस्तु को देखकर बता रहे तो यही वह साधना है इनके द्वारा दी गई वस्तु में जो सब कुछ हम देख सकते हैं । 

जो भी जानना चाहते हैं बताते हैं उधना सट्टे के नंबर हुए लॉटरी हुई या फिर भविष्य की कोई भी गणना जैसे कि क्रिकेट मैच वगेरा घोड़े की रेस आदि के परिणाम जानने के लिए बहुत ही सुलभ साधन है । शर्त यह है कि साधक इस साधना को सिद्ध कर पाने में इन्हें सिद्ध कोई भी कर सकता है किसी भी आयु का व्यक्ति हो विवाहिता विवाहित स्त्री साधना को नहीं करती हैं । 

हालांकि इस प्रकार का परीक्षण अभी हमारे द्वारा किया नहीं गया है । पर यह साधना भी केवल पुरुषों के लिए साधना काल में साधक को पूर्ण ब्रह्मचर्य का पालन करना है पाक साफ रहना है वही सारे नॉर्मल नियम होते हैं । जो कि मुस्लिम साधना mukhbir jinn  में लागू किए जाते हैं ।  

सिद्ध कर पाने के बाद यदि अन्य किसी प्रकार की शक्तियां चाहते हैं तो यह बड़ी आसानी से आपको उन्हें हासिल करने में आपकी मदद करते हैं । 

कई रहस्यमई साधना है कई  सब कुछ  पता चलते कि आपकी आध्यात्मिक उन्नति बहुत अधिक हो जाती है । केवल मित्र के रूप में ही सिद्धि किया जब इन्  का मंत्र जाप करते हैं ,और जब यह आप को दर्शन देते हैं तब इनके द्वारा पूछा जाता है कि आप आपने मुझे किस लिए याद किया है । 

 

तब आप इन से अपनी दोस्ती कबूल करने की फरियाद रखते हैं जिसे यह स्वीकार कर लेते हैं। जिसके बाद आप किन के साथ वचन हो जाते हैं वह मित्र के रुप में आप सिद्ध कर सकते हैं। साधना में किसी प्रकार का डर वह नहीं होता है सामग्री इसमें कुछ खास नहीं लगती है । 

केवल इन का भोग रखा जाता है अन्य किसी प्रकार की सामग्री नहीं लगती है बाकी सारा सब कुछ वैसा ही रहता है ।  जैसा कि मुस्लिम साधना में होना चाहिए । अब यदि आप यह साधना करना चाहते हैं । आपके पास तीन रास्ते हैं यदि आप यह साधना पूर्ण रूप से निशुल्क प्राप्त करना चाहते हैं  । 

तो आपको हमसे आकर मिलना होगा  आप आने  में सक्षम नहीं है । तब आपको इस साधना का जो शुल्क है वह देना होगा । अब यदि आप यह साधना हमारे सानिध्य में रहकर हमारे साथ रहकर सफल करना चाहते , उसके लिए आपको शुल्क देना होता है । जिसकी जानकारी आपको व्हाट्सएप पर दे दी जाएगी, जय महाकाल

कुछ अन्य जानकारी 

नेक जिन्न साधना  –  यह  नेक जिन्न  है।
 
1 दिन की जिन साधना   – यह साधना  में भी सिद्ध कर सकते है
 
जिन्न साधना सरल विधि –  इस साधना की विधि बहुत आसान है 
 
जिन्न मंत्र साधना –    इस का  मंत्र  गुपत है  दीक्षा बाद ही मिल सकता है 
 
मुस्लिम जिन्न साधना –  यह एक मुस्लिम जीन साधना है

मुस्लिम तंत्र  की   जानकारी भी  दे सकता है  एक गुरु की तरह और मुस्लिम तंत्र को काट भी सकता है 

जिन को दोस्त बनाने का मंत्र-  जीन को सिद्ध करके आप दोस्त बना सकते है इस के लेया संपर्क करे 8528057364

जिन को इंग्लिश में क्या कहा जाता है?

जिन को इंग्लिश Genie कहा जाता है

जिन को हिंदी में क्या बोलते हैं?

जिन को हिंदी में नहीं अरबी और urdu  बोलते  है

जिन्नों को देखा जा सकता है?

जिन्नों को देखा जा सकता  इसको सिद्ध करने के बाद 

जिन में अच्छा क्या है?

जिन में  अच्छा यह है यह अपने आका के हुकम की पालना  करते है 

जिन कैसे रहते हैं?

जिन अपने परिवार के सहित रहते है इनके बच्चे भी होते है

क्या असलियत में जिन होते जिन्नात में  हैं?

असलियत में जिन होते  है 


जिन्नात को कैसे खुश करें?

इस को खुश करने के लेया इस की साधना करनी होगी 

जिन्नात को क्या पसंद होता है?

जिन्नात को   खुशबूदार इतर पसंद होता हैं और मीठा भोजन भी इनको पसंद होता है 


जिन्नात की पूजा कैसे करें?

जिन्नात की कोइ पूजा नहीं होती है इसका जप कर के इस को सिद्ध किया जा सकता है 

जिन्न क्या जवाब देता है?

 हां   जवाब देता हां  है इस के लेया इस को सिद्ध करना  पड़ेगा  

जिन की सिद्धि कैसे करें?

इस के लिए  अच्छे गुरु की तलाश करे उसके बाद ही आप उसको सिद्ध कर सकते है 

काला जिन्न कौन है?

काला जिन्न कौन है?
काला जिन्न  एक जिन्न प्रजाती  जो ताकतवर होती है 

जिन्न कितने मजबूत होते हैं?

जिन्न  मजबूत होते  पत्थर को हाथ से तोड़ सकते है

जिन्नात कहाँ रहते हैं?

उजाड़ जगह में रहते है उजाड़ स्थान  में रहते है उजाड़ स्थान इन के लिए  महल के सामान है

जिन कितने प्रकार के होते हैं?

जिन बहुत प्रकार के होते है  कुछ अच्छे होते है कुछ बुरे  इनको चार भाग में बाटा गया है
मरीद :
इफरीत :-
सिला : –
घूल : –
बेताल : –

जिन और जिन्नात में क्या अंतर है?

जिन्नात जिन्न  से कई गुना जायदा ताकतवर होता है। दस हज़ार जिन्न  जितनी ताकत जिन्नात में  होती है


जिन्न के पास कौन सी शक्तियां होती हैं?
 

कोई जिन जायदा ताकतवर होता है कोइ कम  ताकतवर होता है इस लिए  किसी के पास कुछ शक्ति होती है


जिन्न क्या खाता है?

मीठा भोजन खाना जिन्न  को पसंद होता है और यह मास भी  इनको पसंद है 

मीठा भोजन खाना जिन्न  को पसंद होता है और यह मास भी  इनको पसंद है 

जिन्नात की उम्र कितनी होती है?

जिन्नात की उम्र  लाखो साल  होती है 

By Rodhar nath

My name is Rudra Nath, I am a Nath Yogi, I have done deep research on Tantra. I have learned this knowledge by living near saints and experienced people. None of my knowledge is bookish, I have learned it by experiencing myself. I have benefited from that knowledge in my life, I want this knowledge to reach the masses.

Leave a Reply