कैसे जाने की किसी ने काला जादू कर दिया है kaise jaane ke kisi ne kala jaadu kar diya hai

0
237

कैसे जाने की किसी ने काला जादू कर दिया है kaise jaane ke kisi ne kala jaadu kar diya hai

कैसे जाने की किसी ने काला जादू कर दिया है kaise jaane ke kisi ne kala jaadu kar diya hai
कैसे जाने की किसी ने काला जादू कर दिया है kaise jaane ke kisi ne kala jaadu kar diya hai

कैसे जाने की किसी ने काला जादू कर दिया है kaise jaane ke kisi ne kala jaadu kar diya hai कैसे जाने की किसी ने काला जादू कर दिया है, किसी ने कुछ किया है ? कैसे पता करें अगर किसी ने कुछ किया है तो क्या है उस जादू का ? कलयुग के इस जमाने में लोग काफी स्वार्थी हो गए हैं और लोग अपने स्वार्थ पूर्ति के लिए किसी भी हद तक चले जा रहे हैं।

 पहले के समय में लोग एक दूसरे की आवश्यकता पड़ने पर सहायता करते थे,परंतु वर्तमान के समय में लोग सहायता करना तो दूर बल्कि एक दूसरे को किसी भी प्रकार से नुकसान पहुंचाने का काम करते हैं।

हमारे आस पास ऐसे कई व्यक्ति होते हैं जिन्हें हम पसंद नहीं करते हैं या फिर वह हमें पसंद नहीं करते हैं । कई बार तो यह पसंद नापसंद सिर्फ आपसी मन मुटाव तक सीमित होती है परंतु अब लोग काफी ऐडवान्स हो गए हैं । साथ ही चालक हो गए हैं ।

 इसलिए वह किसी से भी सामने से लड़ने की जगह पर उसके खिलाफ़ पीठ पीछे साजिश करते हैं और किसी भी प्रकार से उसे नुकसान पहुंचाने का प्रयास करते हैं। परन्तु जब साजिशें करने के बावजूद भी सामने वाले व्यक्ति का कुछ भी नुकसान नहीं होता है 

तो अंत में व्यक्ति थक हार कर तंत्र मंत्र की शरण में जाता है और फिरसामने वाले व्यक्ति को शारीरिक, मानसिक और आर्थिक नुकसान पहुंचाने के लिए उसके ऊपर किसी भी प्रकार का काला जादू या फिर तांत्रिक क्रिया करवा देता है ।

जो सामान्य लोग होते हैं, उन्हें तो यह पता भी नहीं चलता है की उनके ऊपर उनके किसी दुश्मन ने काला जादू करवा दिया है क्योंकि उनके पास ऐसा कोई तरीका उन्हें मालूम नहीं होता है, जिसका इस्तेमाल करके वह यह जान सकें किउनके ऊपर काला जादू हुआ है या नहीं। 

और इस पोस्ट  में हम आपको यह बताने वाले हैं की किसी ने कुछ किया है यान नहीं  । कैसे जाने चलिए जानते हैं कि किसीने कुछ किया है या नहीं कैसे पता करें। अगर आप यह जानना चाहते है की किसीने आपके ऊपर कुछ किया है तो इसके लिए नीचे हम आपको कुछ ऐसे उपाय बता रहे हैं जिसे करके आप आसानी से इसके बारे में पता लगा सकते है की किसी ने आपके ऊपर काला जादू किया है या नहीं।

किसी ने जादू टोना  कर दिया उसके यह लक्षण है 

किसी ने जादू टोना  कर दिया उसके यह लक्षण है
किसी ने जादू टोना कर दिया उसके यह लक्षण है

नंबर एक लक्षण  – व्यक्ति की सांसें तेज हो जाना 

तांत्रिक प्रयोग किए गए व्यक्ति की सांसें तेज हो जाना। अगर किसी व्यक्ति के ऊपर तांत्रिक क्रिया या फिर काले जादू का इस्तेमाल किया गया होता है तो उस व्यक्ति की सांसे लेने की गति तेज हो जाती है । आपने ऐसा अक्सर फिल्मों में देखा होगा परंतु वास्तव में भी ऐसा होता है । यह भी प्रेत बाधा या तांत्रिक प्रयोग का एक प्रमुख संकेत माना जाता है । 

नंबर दो लक्षण –  व्यक्ति को डरावने सपने आना

तांत्रिक प्रयोग किए गए व्यक्ति को डरावने सपने आना आपकी जानकारी के लिए बतादें की रात के समय में काली शक्तियां बहुत ही ज्यादा ऐक्टिव हो जाती है और यही वजह है कि तांत्रिक लोग तथा अघोरीबाबा रात के समय में ही तांत्रिक क्रिया करते हैं 

तभी यह अपने लक्ष्य पर हावी होने की कोशिश करती हैं। ऐसी अवस्था में जीस किसी भी व्यक्ति के ऊपर तांत्रिक प्रयोग किया गया होता है। उसे रात को सोते समय डरावने सपने आते हैं। या फिर अगर वह सोया हुआ होता है तो वह अचानक से चीखकर जाग जाता है। हालांकि कभी कभी अगर उसे डरावने सपने आते हैं तो इसे तंत्र मंत्र का हिस्सा नहीं माना जाना चाहिए।

नम्बर तीन – पीड़ित को होने वाली शारीरिक और मानसिक हानि

पीड़ित को होने वाली शारीरिक और मानसिक हानि ऐसा कहा जाता है की जब किसी व्यक्ति के ऊपर काले जादू का इस्तेमाल किया गया होता है या उस पर तांत्रिक विधि की गई होती है तो उसे शारीरिक और मानसिक नुकसान होने लगते हैं । 

अचानक से ही उसके विचार यहाँ वहाँ भटकने लगते हैं या फिर उसेहमेशा अपनी बॉडी में कमजोरी महसूस होती है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि उस इंसान की जीवनी शक्ति मंत्र या फिर तंत्र प्रयोग के द्वारा कमजोर होने लगती है। 

जिसके कारण उसे शारीरिक और मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ता है और इस प्रकार व्यक्ति को कमजोरी महसूस होने लगती है।

आप तरह से जान सकते है जादू टोना किया कराया है या नहीं ? 

 प्रयोग नंबर  1-  एक पानी  के गिलास  से जाने

व्यक्ति आसानी से यह जान सकता है की उसके ऊपर काले जादू का इस्तेमाल किया गया है या नहीं या फिर उसके ऊपर तांत्रिक विद्या का प्रयोग किया गया है या नहीं। इसके लिए उसे करना यह है की रात को जब वह सोने जाएं तो उसे एक गिलास में पानी भरकर उसे अपने बेड के नीचे रख देना है। 

साथ ही मन में यह संकल्प लेना है की अगर हमारे ऊपर किसी भी प्रकार की नेगेटिव एनर्जी का इस्तेमाल किया गया है तो वह सारी नेगेटिव एन र्जी पानीके अंदर समाहित हो जाए। इसके बाद आपको सुबह उठकर उस गिलासके पानी को चेक करना है अगर उसमें ज्यादा ही बासीपन नजर आता है या फिर उसका कलर हल्का सा भी पीला नजर आताहै तो आपको यह समझ जाना चाहिए कि किसी ने आपके ऊपर कुछ तांत्रिक विद्या करवाई है?

प्रयोग नंबर  2 – नींबू का भी इस्तेमाल करके

दोस्तों नींबू का भी इस्तेमाल करके यह पता लगाया जा सकता है की तंत्र मंत्र हुआ है या नहीं। फल और सब्जियां नेगेटिव एनर्जी से बहुत ही ज्यादा प्रभावित होती है। अगर आप यह जानना चाहते है की किसी ने आपके ऊपर कुछ किया है या नहीं तो इसका पता लगाने के लिए आपको रात को सोते समय एक नींबू को अपने तकिये के नीचे रख देना है और आपको अपने मन में यह सोचना है की अगर आपके आस पास किसी भी प्रकार की नेगेटिव एनर्जी है।

तो वह इस नीम्बू में समाहित हो जाए। इसके बाद आपको सुबह उठकर नींबू को देखना है। अगर आपके ऊपर कालाजादू कियागया होगा तो नींबू बहुत ज्यादा मुरझा जाएगा और उसका रंग भी काला पड़ जाएगा। 

प्रयोग नंबर  3  – दीपक का इस्तेमाल करके पता करें

दीपक का इस्तेमाल करके पता करें दोस्तों इस विधि का इस्तेमाल करके आपअपने घर पर काला जादू हुआ है या नहीं या फिर अपने खुद के ऊपर काला जादू हुआ है या नहीं इसके बारे में पता कर सकते हैं। 

इसके लिए आपको करना यह है की आपको एक छोटे से मिट्टी के दिवाली में सरसों का तेल डालना है। इसके बादआपको उसके अंदर दो लौंग और कपूर पाउडर डालना है। उसके बाद आपकोदीपक डालकर दीपक को जला देना है।इसके बाद आपको कुछ ऐसा प्रबंध करना है की दीपक को ज्यादा हवा ना लगे। 

उसके बादआपको वहाँ से चले जाना है और फिर सुबह उठकर आपको देखना है अगर दीपक आपको बुझा हुआ दिखाई देता है तो आपको यह समझ जाना चाहिए कि किसी नेआपका बुरा करने के लिए आपके घर के ऊपर या फिर आपके ऊपर काले जादू का इस्तेमाल किया है या फिर तांत्रिक विद्या का इस्तेमाल किया है। 

प्रयोग नंबर  4  नमक के पानीसे पता करें

दोस्तों एक छोटे से उपाय नमक के पानीसे पता करें। काला जादू अपने ऊपर अथवा अपने घर के ऊपर काले जादू का इस्तेमाल किया गया है या नहीं इसका पता लगाने के लिए आपको किसी भी रात को बजे के आसपास एक गिलास पानी लेना है और आपको उसके अंदर सादा नमक डालना है और फिर आपको चम्मच की सहायता से नमक को पानी में अच्छी तरह से मिक्स कर देना है। 

इसके बाद आपको इसनमक वाले पानी को ले जाकरअपने घर के किसी भी कोने में रख देना है। अगर सुबह होने के बाद यह पानी काले पानी के रूप में चेंज हो जाए तो समझ लीजिए किआपके घर के ऊपर या फिर आपके ऊपर तांत्रिक विद्या अथवा काले जादू का इस्तेमाल किया गया है।