बंगाल का जादू |कामरु देश का जादू कैसे सीखें - विस्तार सहित ph. 85280 57364बंगाल का जादू |कामरु देश का जादू कैसे सीखें - विस्तार सहित ph. 85280 57364

 

बंगाल का जादू | कामरु देश का जादू कैसे सीखें – विस्तार सहित ph. 85280 57364

 

बंगाल का जादू |कामरु देश का जादू कैसे सीखें - विस्तार सहित ph. 85280 57364
बंगाल का जादू |कामरु देश का जादू कैसे सीखें – विस्तार सहित ph. 85280 57364

 

बंगाल का जादू |कामरु देश का जादू कैसे सीखें – विस्तार सहित ph. 85280 57364 गुरु मन्त्र साधना में आपका हार्दिक  स्वागत है। आज मैं बंगाल के जादू के बारे में जानकारी प्रदान करूंगा। बंगाल का जादू के बारे में मैं बहुत  समय से सोच रहा था। कि इस के बारे में साधक  साधक भाईओं को जानकारी प्रदान करूं  पर मैं अपने काम काज के चलते इस विषय जानकारी नहीं दे नहीं पाया।

बंगाल का का जा जादू क्या होता है इस  के बारे में विस्तार सहित जानकारी प्रदान करुगा। आप इस पोस्ट को पूरा पढ़े तब आप इस के रहस्य जान सकते सकते है। हमारी website पर तंत्र से जुड़ी जानकारीया प्राप्त होती है आप हमारी   website से जुड़े तंत्र और धारमिक जानकारीया प्रपात करने के लिए और के लोगों साथ भी शेयर करो। 

बंगाल का जादू |कामरु देश का जादू कैसे सीखें - विस्तार सहित ph. 85280 57364
बंगाल का जादू |कामरु देश का जादू कैसे सीखें – विस्तार सहित ph. 85280 57364

इन विषय पर चर्चा होगी 

  • ढाका बंगाल का जादू
  • आसाम बंगाल का जादू
  • बंगाल का जादू कैसे सीखें
  • आसाम बंगाल का जादू
  • बंगाल का जादू
  • बंगाल का जादू टोना
  • बंगाल में काला जादू कहां होता है
  • चीन बंगाल का जादू किताब

बंगाल के जादू का इतिहास  और परिचय

 

 

बंगाल के जादू का इतिहास और परिचय – बंगाल के जादू बहुत लोगो के बीच में मशहूर  है। प्रचीन काल से  बंगाल जादू देना और तंत्र मंत्र के लिए  जाना जाता रहा है।

यहां पर प्राचीन काल  से ही  मायावी विधा का गढ़ माना जाता है। बंगाल का जादू इतना ज जयादा  प्रभावशाली माना जाता है के किसी भी बसी आदमी को जानवर बनाकर  कर उनसे काम लिया जाता था।

 इस तरह  की विघा पाई जाती थी। कुछ लोगो का  मानता है आज 1 आज भी बंगाल के कुछ गाँव  के अंदर ऐसे लोग है। जो आज भी किसी भी आदमी  को जानवर  बना सकते है।

सवामी राम क एक पुस्तक है हिमालय के संतो के संग निवास में बंगाल के  जादू को चमत्कार को देखा है। इसका इव्हासिक तथ्य और भी मिलता है। कि सिख के पहले गुरु नानक देव जी जब बंगाल गए थे। 

उनको साथ उनका एक शिषय भाई मरदाना जी को एक बंगाली औरत  ने भेड़ बना दिया था इसका कप्पा मैं आपको कथा नहीं बताउगा दो ‘इंटरनेंट पर  यूट्यूब में देख सकते है। इस कथा से यह सिद्ध होता है कि वास्तव में ऐसी  विद्या माजूद थी  जिस से किसी को  भी  जानवर बनाया जा सकता है। 

इसके इलावा बंगाल को आदमी को जानवर, तो सकता कई शाबर मंत्रो में बंगाल के जादू का जिकर का  कमरुदेश के  नाम से  मिलता है। बंगाल कमरुदेश के नाम से जाना जाता है। कुछ लोग कमरुदेश को आसाम बंगाल जादू देश देश को अलग मानते है।  नाथ पंथ का प्रचार और प्रसार बंगाल से  हुआ है। यह है। यह भी बताया जाता है नाथ योगीओं ने  ही बंगाल  लोगों को यह बंगाल के सिखाया था।

कई जगह शाबर मंत्रो में कामरूदेश के साथ नाथ योगी ईसमाईल योगी और कामरू देश की जादूगरनी लोना चमारन  का जिक्र मिलता मिलता है।   मायावी  विद्या  देवता भगवान शिव को माना जाता है।

मायावी  विदया के देवता भगवान शिव है उनसे यह मायावी विद्या भगवान शिव  से रावन को मिली और उसके बाद यह नाथ योगीयों को प्रापत हुई नाथ योगीयों में गुरु गरोखनाथ जो से यह विघा सभी नाथ योगी तक को प्राप्त हुई

उसके इस्मायल योगी और लोना चमारी कामरुदेश यानी बंगाल से थी। यह बंगाल के जादू के नाम से जाना जाता है। यह है बंगाल के जादू कर इतहास  आज के समय में बंगाल का जादू संभव है।  इस विषय पर बात है करेंगे।

बंगाल के कुछ ऐसे स्थान है माना जाता यह माना  जाता है आज भी बंगाल का जादू होता है। ‘इस के पीछे का सच इस पोस्ट में  जानकारी प्रदान करुगा। मायोंग बंगाल के जादू का प्रसिद्ध स्थान माना गया है।

कुछ लोग बोलते है आज भी वहां जदूगर माजूद है। किसी को भी जानवर बना माना आज के समय पर बड़े बड़े जादूगर माजूद  है । यह  सच  नहीं  है  यह पहले समय में ऐसा होता था पर अब नही हैं।

कुछ लोग “इस चक्र जाते है ऐसे कुछ नही है। उनका बड़ा  नुकसान हो  जाता है  ठगी का शिकार हो ‘जाते है। कहीं पर भी बंगाल में  ऐसा कुछ नहीं है  बंगाल का जाद ख़तम  चुका है। कुछ ऐसे हैं स्थान  वह पर  अभी भी  बंगाल जादू होता है। मैं उसकी जानकारी यहां पर नहीं दे सकता है। वहाँ  पर भीड  हो जाएगी  गुप्त स्थान इसके लिए  सम्पर्क करना होगा। 

बंगाल का जादू कैसे सीखे ?

बंगाल का जादू आपको अच्छे गुरु की तलाश करें  बंगाल जादू सीखने के  गुरु की तलाश  बंगाल का जादू  हो  बंगाल के जादू का माहिर हो । बंगाल जादू को सीखने के लिए  मयोग जाना होगा वहाँ पर  एक लाइब्रेरी है। लाइब्रेरी बहुत सारी  प्राचीन बंगाल के जादू की किताबे पढ़कर आप सीख सकते है।  पर वो किताबें  बंगाली भाषा के अंदर है आपको बंगाली आनी जरूरी है।  बंगाल का जादू सीखने के लिए  हम से संपर्क कर सकते है ph. 85280 57364 

और पढ़ो 

कामाख्या सिंदूर क्या है – क्या लाभ है – कैसे प्राप्त करे What is Kamakhya Sindoor – What are its benefits – How to get it ph.85280 57364

श्री विद्या क्या है – क्या लाभ है – श्री विद्या दीक्षा रहस्य What is Sri Vidya – What are the benefits – Sri Vidya Diksha ph. 85280 57364

कैसे पता करें कि किसी ने कुछ किया है – कैसे पता करें कि किसी ने कुछ किया है या नहीं ph. 85280-57364

दरियाई काली साधना आपार धन दौलत और शक्तिशाली बनने की साधना – महाकाली का सबसे शक्तिशाली मंत्र साधना ph.85280 57364

बाबा बालक नाथ साधना Baba Balak Nath Sadhna Mantra ph.8528057364

Jind Baba sadhna चमत्कारी जींद बाबा की 11 दिन की आसान साधना सभी मनोकामनाए पूर्ण करेगी ph. +91 85280-57364

दिव्य दृष्टि प्राप्त करने का मंत्र – दिव्य दृष्टि सिद्धि divya drshti praapt karane ka mantra ph. +91 85280-57364

agni-prakat-karne-ka-mantra अग्नि प्रकट करने का मंत्र – मंत्र जप करते होगी अग्नि प्रकट ph. +91 85280-57364

Exploring the Gayatri Mantra: Revealing its Significance, Advantages, and Historical Context ph. 85280-57364

By Rodhar nath

My name is Rudra Nath, I am a Nath Yogi, I have done deep research on Tantra. I have learned this knowledge by living near saints and experienced people. None of my knowledge is bookish, I have learned it by experiencing myself. I have benefited from that knowledge in my life, I want this knowledge to reach the masses.