munja sadhna- प्राचीन चमत्कारी सात्विक सौम्य मुंजा साधना ph.85280 57364

 

munja sadhna- प्राचीन चमत्कारी सात्विक सौम्य मुंजा साधना ph.85280 57364 नमस्कार प्रिय मित्रों, गुरु मंत्र साधना में  आप सबका हार्दिक अभिनन्दन करता हूँ। आप अपने इस प्यारी gurumantrasadhna.comआलौकिक साधनाओं में। दोस्तों आपने देश में भूतों से ज्यादा, प्रेतों से ज्यादा, पिशाचिनी से ज्यादा एक साधना युगों से बहुतायत में रही है, बहुत ज्यादा होती आ रही है वह किस की साधना है वह मुंजा साधना, मुंजा साधना महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा होती है।

munja sadhna- प्राचीन चमत्कारी सात्विक सौम्य मुंजा साधना ph.85280 57364
munja sadhna- प्राचीन चमत्कारी सात्विक सौम्य मुंजा साधना ph.85280 57364

वैसे पूरे देश में होती है लेकिन अलग अलग नामों से होती है। कहीं कुछ कहते हैं, कहीं कुछ कहते हैं, कहीं कुछ कहता है। महाराष्ट्र में पूजा करते हैं तो पूरे देश में साधना होती है। अलग अलग नामों से होती है और बहुत होती है। क्यों होती है ? इसलिए वो तो होती है। एक तो यह साधना सरल है, आसानी से हो जाती है। दूसरी साधना में क्या साइडइफेक्ट बहुत कम है। 

तीसरी, इस साधना में जो काम मुंजा कर सकता है वो काम एक प्रेत नहीं कर सकता, पिशाच नहीं कर सकता, पिशाचनी  नहीं कर सकते। एक बार को प्रेत, प्रेत, पिशाच, पिशाच, भूत, भूतनी इनको मंदिर में जाते हुए देर लगेगी।

लेकिन मुंजा  जब मंदिर में चला जाता है, किसी का घर कीलन किया उसमें कोई शक्ति नहीं जा सकती जिसमें मुंजा  जा सकता है। जो काम कोई नहीं कर सकता वह काम मुंजा कर सकता है।

इसलिए मुंजा की साधना बहुत फेमस साधन है। मैंने अपने उस यूटूब चैनल में मुंजा के बारे में काफी विस्तार से बताया। आज मुंजा को मन्त्रों से कैसे सिद्ध करते हैं, इसके बारे में बताता है।

यह पीपल मुंजा की साधना मुंजा के साधना कई प्रकार की होती है और कई प्रकार के मेरे पास मुंजा साधना के मंत्र हैं। कई प्रकार की सिद्धियां अलग अलग प्रकार के मुंजा जैसे देव मुंजा होता है, पिंपल मुंजा होता है, शमशान मुंजा, मसान, मुंजा होता है, पिशाच मुंजा होता है। सब के सब के अलग अलग रूप होते हैं। अलग अलग साधनाओं के प्रकार होते हैं तो कैसे कैसे की जाती है। सबका अलग ढंग होता है।

आज मैं पिम्पल मुंजा की साधना बताता हूं जिसमें पिंपल, मुंजा, मृत देवता टाइप पर जो मुंजा होता है वह पकड़ में आ जाता है। मुंजा साधना का मुझे अच्छा एक्सपीरियंस। 28 दिन तक मुंजा का साथ रहा हूं।

छत्तीसगढ़ रायगढ़ में है, रायगढ़ में काम पड़ गया था। वहां कुछ काम करने के लिए मैं एक महीना करीब रुका था। एक फ्लैट में उस फ्लैट में 28 28 दिन उस फ्लैट में रहने का काम पड़ा। उसमें 16 से ज्यादा मुंजा लड़के लड़कियां थी।

उनमें एक सरदार थी, जिसका नाम था गीता। वो छोटी सी थी खेल रही थी। बिल्डिंग पर कुछ इंटों से कुछ बनाया हुआ था। वह टूट गया और वह गिर गया तो काफी मलबा उसके ऊपर गिरा तो वह मर गई और उसी जगह स्थान पर मुंजा के रूप में वहां रहती है तो 28 दिन तक उनके साथ रहना पड़ा तो मंजू को अच्छी तरह से जानकारी मुझे हो गई।

  • Munja sadhna meaning
  • munja sadhana pdf
  • मुंजा साधना विधि
  • मुंजा क्या होता है
  • मुंजा मंत्र
  • मुंजा साधना मंत्र
  • मुंजा भूत