नमक से शत्रु का नाश | शत्रु का नाश करने वाला मंत्र मंत्र namak se shatru ka nash ph.85280 57364

नमक से शत्रु का नाश | शत्रु का नाश करने वाला मंत्र namak se shatru ka nash ph.85280 57364
नमक से शत्रु का नाश |शत्रु का नाश करने वाला मंत्र namak se shatru ka nash ph.85280 57364

नमक से शत्रु का नाश |शत्रु का नाश करने वाला मंत्र namak se shatru ka nash ph.85280 57364 नमक से शत्रु का नाश करना तांत्रिक के लिए कोई नया काम नहीं है। तंत्र में ऐसी अनेक शक्तियां होती हैं जिनकी मदद से शत्रु का नाश किया जा सकता है। अगर कोई तांत्रिक या अघोरी नमक पर जादू टोना कर दे, तो नमक से शत्रु का नाश करना आसान हो जाता है।

एक तांत्रिक जानता है कि नमक को कैसे ऐसी काली शक्तियों से बांधा जाए, जिससे नमक से शत्रु का नाश संभव हो। आज आप ऐसे ही तांत्रिक उपाय पढ़ेंगे, जिनका उपयोग करके आप अपने शत्रु को हरा सकते हैं और उसे मृत्यु की गहरी निद्रा में सुला सकते हैं। प्रिय पाठकों, चलिए जानते हैं कि नमक से शत्रु का नाश कैसे करना है।

 

नमक से शत्रु का नाश करना उतना ही कठिन है जितना की किसी मृत व्यक्ति को फिर से जीवित करना. यदि कोई साधक अपने शत्रु का नाश करना चाहता है तो वह तंत्र के मार्ग पर चलकर कुछ ऐसी विधियां अपना सकता है जिनके माध्यम से शत्रु का नाश किया जा सकता है. नमक से शत्रु का नाश करने का टोटका करके साधक अपने शत्रु से अपना प्रतिशोध पूरा कर सकता है और यदि शत्रु को इस भूलोक से मुक्त करना चाहते है तो भी आप टोटका कर सकते है.

बहुत से लोगों को यह धरना है कि नमक से शत्रु का नाश नहीं किया जा सकता है और यदि टोटका या उपाय किया जाए तो शत्रु के बजाय हमें ही नुकसान होने लगता है। ऐसे साधकों को हम यह कहना चाहेंगे कि आप शत्रु को तब तक कोई हानि न पहुंचाएं जब तक कि शत्रु आपको क्षति न करें। तंत्र अपनी रक्षा के लिए किया जाता है, न कि किसी को पीड़ा पहुंचाने के लिए।

तंत्र के अनुसार, साधक जटिल कार्य को सरलता से कर सकता है। यदि आप अपने शत्रु पक्ष के पीड़ित हैं, तो हम आपको अनेक चमत्कारी विधियाँ बताएँगे जिनकी सहायता से आप अपने शत्रु का सर्वनाश कर सकते हैं। उन विधियों में से एक है नमक से शत्रु का नाश करना। यदि आप नमक पर मंत्रों का जाप करके अपने शत्रु के घर में रख दें, तो शत्रु का नाश हो सकता है, लेकिन मंत्रों की विधि अत्यधिक जटिल होती है।

 

जैसा कि आप जानते हैं, नमक खाने में कड़वा और तीखा लगता है, उसी तरह यदि आप अपने शत्रु को नमक पर टोटका करके खिला देंगे या उसके घर में छिपा देंगे, तो आपके शत्रु का जीवन भी नमक की भांति कठोर और कड़वा बन जाएगा। नमक से शत्रु का नाश करना आसान नहीं है क्योंकि आज की भागदौड़ भरी जीवनशैली में समय की कमी होती है और टोटके और उपाय में समय लगाना अनिवार्य होता है।

सेंधा नमक से शत्रु का नाश करना एक प्राचीन  का  उपयोग है। इसके अलावा, काली बिल्ली के कपाल, मल, मूत्र, नख और बाल, चंदन का टीका, गोबर के उपले, गाय का घी, केवड़ा और पुष्प भी शत्रु का नाश करने में मदद कर सकते हैं।

शत्रु का नाश करने के लिए बिल्ली के कपाल और नमक का उपयोग करना बहुत सरल है। जो व्यक्ति अपने शत्रु का नाश करना चाहता है, उसे शनिवार के दिन उपरोक्त सभी सामग्री को एकत्रित करके किन्नरों के अंतिम संस्कार के स्थान पर जाना चाहिए। वहां बैठकर, अपने सामने काली बिल्ली के कपाल को रखें और उसे सेंधा नमक से भर दें। इसके बाद, गाय के सूखे उपले पर चंदन से अपने शत्रु का नाम लिखें और गाय का घी डालकर कपाल के पास रखें और उसे जला दें। इन सभी कार्यों के बाद, काली बिल्ली के नख पर केवड़े का इत्र लगाएं और अपने दाहिने हाथ में लेकर इस शक्तिशाली मंत्र का 1100 बार जाप करें

 

मंत्र….. ॐ कं कां ह्रीं घोरा अघोरा अघोरिणी हं हां महायोगिनी नमो नमः

 

मंत्र जाप के बाद, साधक को बिल्ली के नख को कपाल में रखने के बजाय उसे नमक के अंदर गाड़ देना चाहिए। उसके बाद, साधक को उन्नीस पुष्प दाहिने हाथ में लेकर जलते उपले के ऊपर चढ़ाना चाहिए। इसके बाद, साधक को बिल्ली के मल में बिल्ली का मूत्र मिलाकर घोल बनाना चाहिए। उस घोल से साधक को कपाल के चारों तरफ सुरक्षा घेरा बनाना चाहिए और अपने मन में शत्रु का स्मरण करना चाहिए। नमक से शत्रु का नाश करने की विधि को आगे बढ़ाते हुए, साधक को कपाल में भरे नमक को बाहर निकालना चाहिए और इस नमक को अपने शत्रु के घर के बाहर रखना चाहिए। नमक में रखा बिल्ली का नख को साधक को बाहर निकाल

 

लक्ष्मी कुबेर मंत्र धन प्राप्ति lakshmi kuber mantra dhan prapti ph.85280 57364